Dilon ko jeetne ka shauk

Hindi Blog Tips

Monday, May 26, 2008

*****वह अब बदल गए हैं*****


इन रातों की तन्हाईयों के सब रंग बदल गये हैं,
चांद निकला है वैसे ही मेरे अन्धेरे बदल गये हैं।

जिनके भरोसे थी खुशियां अब वो बदल गये है,
मन्ज़िले तो अभी वोही हैं कुछ रास्ते बदल गये हैं।

जिनपे किया था भरोसा हमने वो दोस्त बिछड गये हैं,
देखे थे कभी जो हमने अब वो खवाब बदल गये हैं।

जो बने थे कभी हमसफ़र आज वो ही मुकर गये हैं,
मेरे टूटे हुये दिल के अब सभी जज़्बात बदल गये है।

ना बदला मैं ना बदलूंगा "उनके" लिये ख्यालात कभी,
बस रोना है यही अब 'राज' से कुछ लोग बदल गये हैं।

3 comments:

Raj said...

कभी आंसू कभी ख़ुशी बेची
हम ग़रीबों ने बेकसी बेची

चंद सांसे ख़रीदने के लिये
रोज़ थोडी सी ज़िन्दगी बेची

जब रुलाने लगे मुझे साये
मैं ने उक़्ता के रौशनी बेची

एक हम थे कि बिक गये ख़ुद
वरना दुनिया ने दोस्ती बेची

Priyanka Srivastava said...

Dear Raj Ji,

Specially For You.....

आपके बिना जीना हो ना पाएगा ।

साँस तो चलेंगी पर उसे जीना ना कहा जाएगा ।

दिन तो कट जाएगा जैसे तैसे,

परेशानी ये है कि उस वक्त क्या होगा, जब चाँद सिर पर आएगा ।

Nacheez..

Uttam said...

ना बदला मैं ना बदलूंगा "उनके" लिये ख्यालात कभी,
बस रोना है यही अब 'राज' से कुछ लोग बदल गये हैं।

Kya baat hai..

Mat badalna Sir

Yunhi yaron ke yaar

aur dilbaron ke dildaar bane rahiye..

Love

Uttam